भोपाल में स्कूल का टाइम बदला, कलेक्टर का आदेश पढ़िए- MP NEWS

मध्य प्रदेश के जितने भी जिलों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से अधिक हो रहा है नियमानुसार स्कूलों का समय बदला जा रहा है। इसी क्रम में राजधानी भोपाल में स्कूलों का टाइम टेबल बदलने के आदेश कलेक्टर कार्यालय की ओर से जारी कर दिए गए हैं। 

भोपाल के सभी सरकारी एवं प्राइवेट स्कूलों के लिए ग्रीष्मकालीन टाइम टेबल

श्री आशीष सिंह आईएएस एवं जिला कलेक्टर भोपाल के हस्ताक्षर से जारी आदेश क्रमांक / मान्यता / समय परि. / 2023/3734 भोपाल, दिनांक 21-4-2023 में लिखा है कि, वर्तमान में ग्रीष्म ऋतु के कारण दिन के तापमान में लगातार वृद्धि हो रही है । दोपहर 12.30 बजे के पश्चात स्कूल में अध्यापन कार्य होने से छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड सकता है। अतः भोपाल जिले के सभी स्कूलो में अध्यापन का समय प्रातः 7:00 बजे 12:30 के मध्य रखा जाना नियत किया जाता है। परीक्षाएं एवं मूल्यांकन का कार्य निर्धारित समय अनुसार यथावत रहेगा। 

उक्त आदेश जिलान्तर्गत संचालित समस्त शासकीय / अशासकीय / अनुदान प्राप्त / मान्यता प्राप्त / माध्यमिक शिक्षा मण्डल / सी.वी.एस.ई / आई.सी.एस.ई से संबंद्ध शालाओ पर आदेश तत्काल प्रभावशील होगा। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !