INDORE NEWS- रोड एक्सीडेंट में जबलपुर के दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की मौत, कार ने टक्कर मारी

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में जबलपुर से जॉब करने आए दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। लसूड़िया थाना इलाके में विस्तारा होटल के पास एक हाई स्पीड कार ने दोनों को टक्कर मार दी। दोनों एक बाइक पर सवार थे। दोनों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। 

रात में चाय पीने निकले थे, दोनों जबलपुर के रहने वाले थे

पुलिस के मुताबिक घटना विस्तारा होटल के पास की है। अमित पुत्र स्वं रामप्रसाद निवासी रेडिया कॉलोनी ओर उसका दोस्त अभिषेक बाइक से चाय पीने देर रात विस्तार होटल गए थे। यहां रास्ते में एक गाड़ी के खराब होने के चलते वह पास से रास्ता बनाकर निकल रहे थे। इसी दौरान उन्हें तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनो ने दम तोड़ दिया। दोनो इंदौर की एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे।

इकलौता बेटा था, पिछले साल पिता की मृत्यु हो गई थी

दोस्तो ने बताया कि दोनो जबलपुर के रहने वाले थे। अमित अपने माता पिता का इकलौता बेटा है। उसकी एक बहन है जिसकी शादी हो गई। जबकि पिता की एक साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई। वही अभिषेक के परिवार में उसके माता पिता ओर एक छोटा भाई है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !