RDVV JABALPUR NEWS- BBA - BCA 1st Year EXAM Time Table

RANI DURGAVATI UNIVERSITY (RDVV
)- मध्यप्रदेश में जबलपुर में स्थित रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा BBA और BCA प्रथम वर्ष (1st ईयर) का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। परीक्षाएं 6 अप्रैल 2023 से प्रारंभ होंगी।

बीबीए बीसीए प्रथम वर्ष का परीक्षा कार्यक्रम जारी

विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा जारी परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार बीसीए प्रथम वर्ष (BCA) की परीक्षाएं 6 अप्रैल 2023 से प्रारंभ होकर 19 अप्रैल 2023  को समाप्त हो जाएंगी तथा  बीबीए (BBA) प्रथम वर्ष की परीक्षाएं 6 अप्रैल 2023 से शुरू होकर 21 अप्रैल 2023 को समाप्त हो जाएंगी। बीसीए की परीक्षा की अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें तथा बीबीए की परीक्षा की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

RDVV JABALPUR बीएड के टाइम टेबल में संशोधन

उप कुलसचिव परीक्षा की ओर से जारी सूचना के अनुसार BEd एवं BEd साइंस तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा 2022-23 में Principles of Pedagogy का पेपर CC-1 दिनांक 29 मार्च 2023 को आयोजित किया जाएगा। सभी पेपरों के लिए परीक्षा का समय सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक के लिए निर्धारित किया गया है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !