MPPSC परीक्षा के लिए पन्ना से आई छात्रा ने सुसाइड कर लिया - INDORE NEWS TODAY

Madhya Pradesh psc news

इंदौर। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा की तैयारी करने के लिए पन्ना जिले से आई 21 वर्षीय छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन में सीएससी कोचिंग सेंटर के शिक्षक अमन अग्रवाल को जिम्मेदार माना है और उसके खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। लड़की ने सुसाइड करने से पहले अपने मोबाइल से सारा डाटा डिलीट कर दिया था। 

INDORE NEWS- सीएससी कोचिंग, भंवरकुआं में पढ़ने आई छात्रा ने सुसाइड किया

भंवरकुआं टीआइ शशिकांत चौरसिया से मिली जानकारी के अनुसार गणोखर जिला पन्ना निवासी 21 वर्षीय शैली पुत्र ब्रजकिशोर सिंह राजपूत कृष्णोदय नगर (खंडवा रोड) पर किराये से रह कर पीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह सीएससी कोचिंग सेंटर, भंवरकुआं में पढ़ाई करने जाती थी।

INDORE NEWS- शिक्षक की प्रताड़ना से तंग छात्रा ने सुसाइड किया

चाचा जगदीश सिंह ने बताया कि शैली को अमन परेशान करता था। कोचिंग सेंटर में वह बदनाम कर रहा था। उसने इस बारे में कुछ दिनों पूर्व मां को भी घटना बताई थी। परेशान होकर शैली ने शनिवार को दुपट्टे से फांसी लगा ली। रविवार को स्वजनों के बयान के आधार पर अमन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !