MPPSC NEWS- रिजल्ट के लिए परीक्षार्थियों ने फिर से प्रदर्शन किया, आक्रोश बढ़ता जा रहा है

इंदौर
। यदि सरकारी नौकरियों के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी ना हो तो निराशा होती है लेकिन परीक्षा हो जाने के बाद रिजल्ट घोषित ना हो तो गुस्सा आता है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के हजारों उम्मीदवार खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। आयोग ने परीक्षा लेकर उन्हें अधर में लटका दिया है। इसके कारण उम्मीदवारों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है और यह आक्रोश सरकार के लिए हानिकारक होगा।

निर्धारित समय पर रिजल्ट प्राप्त करना परीक्षार्थी का अधिकार है

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के परीक्षा कार्यक्रम का कोई महत्व नहीं रह गया है। इनका कैलेंडर एक औपचारिकता मात्र बनकर रह गया है। सिस्टम इतना खराब है कि हर कदम पर आंदोलन करना पड़ता है। राज्य सेवा परीक्षा 2019 इनकी गलत नीतियों के कारण आज तक विवादों में घिरी हुई है। राज्य सेवा परीक्षा 2020 का रिजल्ट घोषित हो गया लेकिन इंटरव्यू की तारीख घोषित नहीं कर पा रहे हैं। डेंटल सर्जन परीक्षा 2021, स्टेट इंजीनियरिंग परीक्षा 2021, राज्य पशु चिकित्सा सहायक सर्जन 2021 और राज्य सहायक प्रबंधक परीक्षा 2021, ऐसी कई परीक्षाएं हैं जिनके उम्मीदवार रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। निर्धारित समय पर रिजल्ट प्राप्त करना परीक्षार्थी का अधिकार है परंतु एमपीपीएससी ने मजाक बना दिया है। 

हम कोई तारीख नहीं बता सकते: प्रवक्ता एमपीपीएससी 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के प्रवक्ता डॉ रविंद्र पंचभाई का कहना है कि आयोग अपनी क्षमता के अनुसार काम कर रहा है। हमारे पास काफी वर्कलोड है। हम किसी भी मामले में कोई तारीख नहीं दे सकते बस इतना कह सकते हैं कि हम काम कर रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !