मध्य प्रदेश पावर मैनेजमेंट कंपनी के कर्मचारियों को अतिरिक्त महंगाई भत्ते के आदेश- MP NEWS

भोपाल
। एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड द्वारा कंपनी में कार्यरत कार्मिकों को सातवें वेतनमान में 4 प्रतिशत अतिरिक्त महंगाई भत्ता देने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। जारी आदेश के अनुसार सातवें वेतनमान में कार्मिकों को वर्तमान में मूल वेतन पर एक जनवरी 2023 से 4 प्रतिशत अतिरिक्त भत्ता देय होगा। कार्मिकों को एक जनवरी 2023 से कुल 38 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा।

बिजली के बकायेदारों के बैंक खाते सीज करने की कार्रवाई

कंपनी ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे अपने बकाया बिजली बिलों के साथ ही वर्तमान देयकों का समय पर भुगतान सुनिश्चित करें तथा कंपनी द्वारा बकायादार उपभोक्ताओं के विरूद्ध की जाने वाली किसी भी प्रकार की अप्रिय कार्यवाही से बचें। कंपनी द्वारा बिजली बिल बकायादारों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए बकायादार बिजली उपभोक्ताओं के बैंकों से संपर्क कर उनके बैंक खाते सीज कराने के साथ ही बकायादारों के खसरे में भी बकाया राशि की जानकारी दर्ज कराने की कार्यवाही की जा रही है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !