मध्यप्रदेश की महिला मंत्री ने कहा, मेरे पास गाड़ी है, बंगला है, सरकारी सुविधाएं हैं, जनता के पास क्या है

ग्वालियर
। मंत्री के पद पर होने के बावजूद डबरा विधानसभा से उपचुनाव हार जाने वाली महिला नेता श्रीमती इमरती देवी, ज्योतिरादित्य सिंधिया की दम पर इस कदर इतरा रही है कि, भरे मंच से जनता को भला बुरा कहीं जा रही हैं और वह भी चुनाव के ठीक पहले। 

श्रीमती इमरती देवी विधानसभा का चुनाव हार गई परंतु ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सिफारिश करके उन्हें मध्य प्रदेश लघु उद्योग निगम का चेयरमैन बनवाकर मंत्री पद का दर्जा डलवा दिया था। क्योंकि डबरा विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी का विधायक नहीं है इसलिए मध्यप्रदेश शासन की विकास यात्रा का नेतृत्व इमरती देवी द्वारा किया जा रहा है। इस यात्रा के दौरान जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, चुनाव हारने से मेरा क्या बिगड़ा है। मेरे पास तो गाड़ी है, बंगला है, ग्वालियर से लेकर भोपाल तक सरकारी बंगला और सभी सुख सविधाएं हैं। नुकसान तो जनता का हुआ है। अब जनता के पास इमरती देवी नहीं है। 

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि कुछ दिनों पहले इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक बाबा के चरणों में बैठी हुई थी। वह जानना चाहती थी कि किस व्यक्ति के कारण वह प्रतिष्ठा पूर्व उप चुनाव हार गई। बाबा भी बड़े चतुर थे। उन्होंने कहा कि मुझे पता है, तो मैं चुनाव हराने के लिए किस ने साजिश की है लेकिन उसका नाम में तब बताऊंगा जब तुम डबरा में मेरी कथा करवाओगी। समाचार लिखे जाने तक ना तो इमरती देवी ने बाबा की कथा कराई और ना ही बाबा ने इमरती देवी के गद्दार का नाम बताया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !