MP NEWS - होशंगाबाद की लड़की, सीहोर का लड़का, भोपाल में लिव इन रिलेशन के बाद 376 की FIR

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी पुलिस थाने में होशंगाबाद से MBA की पढ़ाई करने आए एक लड़की ने नसरुल्लागंज जिला सीहोर के रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। लड़की का कहना है कि बॉयफ्रेंड है शादी के लिए प्रपोज करके उसे अपने साथ लिव इन रिलेशन में रख लिया था। अब शादी करने से मना कर दिया है। 

BHOPAL NEWS- पढ़ने आए लड़का-लड़की लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे

पिपलानी पुलिस थाने के टीआई अजय नायर ने बताया कि होशंगाबाद की रहने वाली 26 वर्षीय युवती भोपाल में रहकर प्राइवेट कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रही है। छात्रा की फेसबुक के माध्यम से पांच साल पहले नसरूल्लागंज के रहने वाले रणधीर यदुवंशी से दोस्ती हुई। रणधीर यदुवंशी भी भोपाल के प्राइवेट कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि इंटरनेट पर चैटिंग और फोन पर बातचीत के बाद रणधीर ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया। फिर दोनों पिपलानी के प्रेम नगर में एक कमरा किराए पर देकर बिना शादी के साथ-साथ रहने लगे। दोनों के बीच पति पत्नी वाले संबंध बन गए थे। 

BHOPAL TODAY- प्यार में धोखा देने वाले युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि, जो उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो रणधीर यदुवंशी ने उसके साथ शादी करने से इंकार कर दिया। इस प्रकार उसने प्यार में धोखा दिया और शादी का वादा तोड़ दिया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर रणबीर यदुवंशी निवासी नसरुल्लागंज जिला सीहोर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।