BJP नेता ने मेजर की मेकअप आर्टिस्ट पत्नी को सरेराह थप्पड़ मारा- JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश की संस्कारधानी में एक संस्कारी बीजेपी नेता ने मेजर की पत्नी को बीच सड़क पर थप्पड़ मार दिया। महिला ने भाजपा नेता के खिलाफ गोरखपुर थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है जिसके बाद अब पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है। भाजपा नेता और महिला के विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मेकअप आर्टिस्ट ख्याति चौहान जिनके पति सेना में मेजर है उनका आरोप है कि शुक्रवार की रात को जब वह रामपुर के पास अपनी कार से घर की तरफ मुड़ रही थी तभी रास्ते में भाजपा नेता ने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर दी , मैं उनसे बोल रही थी कि अंकल आप अपनी गाड़ी अलग कर लीजिए लेकिन वह मुझसे बदतमीजी करते रहे और जब मैंने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे सरेराह थप्पड़ मार दिया,

महिला का कहना है कि उन्होंने अपनी कार निकालने के लिए कई बार हार्न बजाया पर भाजपा नेता ने अपनी कार अलग नही की, गुस्से में महिला कार से उतरी और भाजपा नेता से कहने लगी कि 10 मिनिट से हार्न बजा रहें है आपको सुनाई नही देता, महिला के तीखे तेवर सुनकर भाजपा नेता राममूर्ति मिश्रा गाड़ी से उतरे और महिला को ललकारते हुए महिला से विवाद करने लगे, इस दौरान महिला और भाजपा नेता का सड़क पर जमकर विवाद हुआ। महिला ख्याति चौहान का आरोप है कि भाजपा नेता अपनी नेतागिरी की धौंस जमाते हुए मुझे थप्पड़ मारा है। 
महिला ख्याति चौहान का आरोप है कि उसे जिस तरह से सबके सामने अपमानित किया गया है उसी तरह से भाजपा नेता सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, वही दूसरी और भाजपा नेता राममूर्ति मिश्रा से भी जब हमने बात की तो उनका कहना है कि मैंने किसी तरह की गलती नहीं की है इसलिए माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता। ख्याति चौहान जहां अपने मोबाइल से भाजपा नेता राममूर्ति मिश्रा का वीडियो बना रही थी। तो वही भाजपा नेता ने भी ख्याति चौहान का वीडियो बनाया है। महिला ख्याति चौहान इस घटना से इतनी विचलित हो गई कि उन्होंने यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग कर दिया।

इस पूरे हंगामे के बाद ख्याति चौहान गोरखपुर थाने पहुंची जहां उन्होंने भाजपा नेता पंडित राममूर्ति मिश्रा के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस महिला की शिकायत दर्ज कर इस पूरे घटनाक्रम की जांच करने की बात कह रही है, फिलहाल भाजपा नेता और सेना के अधिकारी की पत्नी के बीच चले हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।