MANIT BHOPAL में दो दिवसीय SCEECS-23 कार्यक्रम 18 तथा 19 फरवरी को - NEWS TODAY

भोपाल
। मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट) में 18 और 19 फरवरी 2023 को इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर साइंस विषय के अंतर्गत 8वीं IEEE अंतर्राष्ट्रीय स्टूडेंट्स कॉन्फ़्रेंस (SCEECS) का आयोजन किया जा रहा है। यह कॉन्फ़्रेंस IEEE मैनिट स्टूडेंट ब्रांच मध्य प्रदेश सेक्शन की मुख्य कॉन्फ़्रेंस है। 

वर्कशॉप में GFG के मेंटर्स के द्वारा DSA सिखाया जायेगा। 

इसके अंतर्गत रिसर्च पेपर कांफ्रेंस, अतिथि व्याख्यान और वर्कशॉप मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेंगे। कांफ्रेंस में देश- विदेश के स्कॉलर अपने रिसर्च पेपर्स प्रेजेंट करेगे। इस कॉन्फ़्रेंस का मुख़्य उद्देश्य  विद्यार्थियों में रिसर्च और इनोवेशन के प्रति रुचि लाना है। वर्कशॉप में गीक्स फ़ॉर गीक्स (GFG) के मेंटर्स के द्वारा प्लेसमेंट की तैयारी के लिए डाटा स्ट्रक्चर और एल्गोरिदम (DSA) सिखाया जायेगा। सभी इंजीनियरिंग छात्रो के लिए अभी रजिस्ट्रेशन जारी है। 

18 फ़रवरी को वन फुटबॉल के चीफ डेटा अफसर श्री क्षितिज कुमार सर और 19 फ़रवरी को GFG के संस्थापक श्री संदीप जैन सर विद्यार्थियों से रुबरु होंगे। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !