INDORE NEWS- कटनी से आई लड़की का बाईपास पर एक्सीडेंट, मौत, 3 लड़के, 1 सहेली घायल

इंदौर।
प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाली कटनी की एक लड़की अपने घर से भोपाल के लिए रवाना हुई थी और भोपाल पहुंच भी गई थी। फिर अचानक मंगलवार को इंदौर में उसके एक्सीडेंट की खबर आई। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वह एक कार में सवार थी जिसमें उसके अलावा तीन लड़के और एक लड़की शामिल थे। शेष सभी घायल हुए हैं।

टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक घटना बायपास स्थित अरंडिया के समीप की है। रात करीब सवा तीन बजे आकांक्षा पिता छवीलाल सिंह, आकाश जैन, श्रेया ठाकुर, जयश शर्मा, यश पाटीदार कार से इंदौर की तरफ आ रहा था। अचानक गाड़ी पलट गई और चार लोग घायल हो गए। आकांक्षासिंह को गंभीर अवस्था में सीएचएल अस्पताल भर्ती किया किया लेकिन तड़के उसकी मौत हो गई। मंगलवार को आकांक्षा के स्वजन इंदौर पहुंचे तो आकाश ने कहा कार यश चला रहा था। कार की गति ज्यादा थी।

अचानक सामने से ट्रक की लाइट पड़ी और चालक की आंखें बंद हो गई। गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। आकांक्षा के पिता ने कहा कि आकाश अलग-अलग बातें बता रहा है। पहले उसने कहा कि ट्रक की टक्कर से गाड़ी पलटी थी। आकांक्षा निजी कंपनी में नौकरी करती थी और विजय नगर क्षेत्र में रहती थी। वह शनिवार को ही कटनी से भोपाल आई थी। रविवार को उसने आकाश के घर पर बैग रखे थे। एसआइ कैलाश मर्सकोले के मुताबिक आकाश के विस्तृत कथन नहीं हुए है। जयश और यश घायल है।