GWALIOR NEWS- जज के 15 वर्षीय बेटे के अपहरण का केस 24 घंटे में क्लोज

ग्वालियर
। कंपू थाने में दर्ज हुआ एक जज के 15 वर्षीय बेटे के अपहरण का केस 24 घंटे में क्लोज हो गया। पता चला कि उसका किडनैप नहीं हुआ था बल्कि वह खुद अपना घर छोड़कर भाग गया था। दूसरे दिन नानी के घर पहुंचा, तब मामले का खुलासा हुआ। 

GWALIOR NEWS- जज का बेटा अकेला दिखा, ना किडनैपर था, ना कोई लड़की

रविवार को जब जज के 15 वर्षीय बेटे के अपहरण का मामला दर्ज किया गया तो पूरे ग्वालियर और आसपास के जिलों की पुलिस को अलर्ट पर डाल दिया गया था। जितने भी सीसीटीवी कैमरे चालू थे, सबकी रिकॉर्डिंग चेक की जा रही थी और यह सब कुछ बड़े गोपनीय तरीके से किया जा रहा था ताकि मीडिया को कार्रवाई की भनक तक न लग जाए। पुलिस को कई कैमरे की रिकॉर्डिंग में जज का बेटा दिखाई दिया परंतु वह अकेला था। ना तो किडनैप हुआ था और ना ही उसके साथ कोई लड़की थी। 

पुलिस को समझ में नहीं आ रहा था कि जब उसे किसी ने किडनैप नहीं किया है, फिरौती का कोई फोन भी नहीं आया है, उसके साथ कोई लड़की भी नहीं है तो फिर जांच का बेटा अचानक अकेला कहां और क्यों चला गया। सोमवार को, ग्वालियर पुलिस को इनमें से एक सवाल का जवाब मिल गया। लड़का अपनी नानी के घर चला गया था। क्यों चला गया था, हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण इसका प्रश्न का जवाब नहीं दिया गया।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।