MP NEWS- मुख्यमंत्री ने बैतूल में चार अधिकारियों को सस्पेंड किया, बिजली वालों को अल्टीमेटम

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बैतूल में चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। सीएम शिवराज सिंह इन दिनों चुनावी तैयारियों में लगे हुए हैं। सरकारी कार्यक्रमों में हर रोज किसी न किसी अधिकारी को सस्पेंड करते हैं। 

शुक्रवार को मुख्यमंत्री भीमपुर ब्लॉक के कुंड बकाजन गांव में जन सेवा अभियान के तहत स्वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए थे। यहां सीएमएचओ एके तिवारी, खनिज अधिकारी ज्ञानेश्वर तिवारी, जेई पवन बारस्कर और साईं खेड़ा जेई को सस्पेंड करने का ऐलान कर दिया। मुख्यमंत्री ने बताया कि इन सभी अधिकारियों के खिलाफ होने शिकायत मिली है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बिजली कंपनी के अधिकारियों को अल्टीमेटम भी दिया है। 

वोटर लिस्ट के लिए स्पेशल कैंप 3-4 दिसंबर को

मध्य प्रदेश में चल रहे मतदाता सूची के संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 में 3 एवं 4 दिसंबर को सभी जिलों में विशेष शिविर लगाये जायेंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनपुम राजन ने सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी किए हैं। विशेष शिविर बीएलओ अपने मतदान केंद्र अंतर्गत आने वाले घरों में जाएंगे और छूटे हुए पात्र व्यक्तियों से मतदाता सूची में नाम जोड़ने, हटाने, संशोधन और परिवर्तन का आवेदन लेंगे।