GWALIOR NEWS- लड़की ने अनजान युवक से दोस्ती कर ली, नतीजा- फोटो वीडियो वायरल

ग्वालियर
। इंटरनेट के कारण दुनिया में किसी भी व्यक्ति से संपर्क करना आसान हो गया है परंतु अनजान लोगों पर विश्वास करने का नतीजा आज भी वही होता है जो 500 साल पहले हुआ करता था। 22 साल की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर एक अनजान युवक की मित्रता स्वीकार कर ली। अब यही दोस्ती उसके जी का जंजाल बन गई है। फोटो वीडियो वायरल हो गए हैं और पुलिस से मदद मांगी पड़ रही है। 

22 साल की लड़की बातों में आ गई, लड़के को वेरीफाई नहीं किया

मामला ग्वालियर शहर के पड़ाव क्षेत्र में स्थित लक्ष्मणपुरा तानसेन रोड का है। 22 साल की लड़की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कुछ समय पहले RAJ नाम की एक प्रोफाइल से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। एक्सेप्ट करने के बाद उसने लड़की के फोटो और पोस्ट को लाइक शेयर करके उसका अटेंशन हासिल कर लिया। फिर चैटिंग पर लड़की को आकर्षित किया। लड़की को लड़के के बारे में कोई जानकारी नहीं थी फिर भी उसने अपने और अपने परिवार के बारे में सारी जानकारी उसे दे दी। 

लड़के ने बड़ी चतुराई के साथ लड़की के कुछ पर्सनल फोटो और जानकारियां हासिल कर ली। अब उसने अपना असली रूप दिखाया। लड़की के सामने डिमांड करना शुरू कर दिया। लड़की ने मना किया तो दबाव बनाने लगा। लड़की ने उसे ब्लॉक कर दिया परंतु अब तक वह लड़की का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर चुका था। उसने लड़की के मित्र और रिश्तेदारों को टैग करते हुए फोटो वीडियो वायरल कर दिए। 

मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है और ip-address की मदद से उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा परंतु किसी अनजान युवक पर विश्वास करके लड़की की लाइफ फिलहाल डिस्टर्ब हो गई है। एक तरफ पुलिस के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं और दूसरी तरफ फ्रेंड्स एंड फैमिली को कन्वेंस करना पड़ रहा है कि उसके फोटो एडिट किए गए हैं।