BHOPAL NEWS- व्यापारी की कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी, 2 लड़के आए थे

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में एक दुकानदार की कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। घटना रविवार रात 3:50 बजे की है। व्यापारी रात 3:30 बजे अपनी कार को घर के बाहर छोड़कर सोने के लिए गए थे। 2 लड़के आए, कार पर पेट्रोल छिड़का, आग लगाई और चले गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। 

इस मामले के इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर एएसआई शोभाराम वर्मा के अनुसार 42 वर्षीय सैयद अदनान वारिस बुधवारा में कपड़ों की दुकान का चलाते हैं। रविवार सुबह करीब 4:00 बजे अदनान को पड़ोसियों ने आग की सूचना दी कि उनकी कार में आग लग गई है। तब उन्होंने पड़ोसियों की ही मदद से किसी तरह से आग पर काबू पाया और घर जाकर सो गए। उनकी कार में गैस किट लगी है। उन्हें लगा था कि स्पार्किंग के कारण कार में आग लगी होगी। 
रविवार की दोपहर को उनकी पत्नी ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तब खुलासा हुआ कि कार में स्पार्किंग के कारण आग नहीं लगी बल्कि 3:50 बजे दो लड़के पैदल पैदल आए, कार पर पेट्रोल छिड़का, आग लगाई और पैदल पैदल वापस चले गए। सीसीटीवी रिकॉर्ड से घटना का पता चलने के बाद दुकानदार ने पुलिस थाने जाकर मामला दर्ज करवाया। 

एएसआई शोभाराम ने बताया कि घटना से बीस मिनट पहले तक फरियादी दोस्तों के साथ घर के बाहर बैठे थे। उनके घर में जाते ही कार को आग लगा दी गई। पुलिस का अनुमान है कि आरोपित आसपास के ही रहने वाले हैं। हुलिये के आधार पर आरोपित की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द ही आरोपितों को पकड़ लेंगे।