MP NEWS- कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार लव मैरिज के शौकीन, अब तक तीन कर चुके हैं

भोपाल
। शौक बड़ी चीज है, इसके लिए लोग अपना कैरियर भी दांव पर लगा देते हैं। मध्यप्रदेश में आदिवासियों के नेता, कांग्रेस पार्टी में राष्ट्रीय सचिव, गंधवानी विधानसभा सीट से विधायक उमंग सिंगार को लव मैरिज करने का शौक है। अब तक तीन लव मैरिज कर चुके हैं और तीनों से विवाद हुआ है। पहली इंदौर में रह रही हैं, दूसरी ने सुसाइड कर लिया था और तीसरी ने FIR दर्ज करा दी है। 

विधायक उमंग सिंघार की 3 लव स्टोरी

लोगों की अपनी जिंदगी में एक लव स्टोरी होती है परंतु मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विधायक श्री उमंग सिंघर की तीन लव स्टोरी हैं। पहली धर्मपत्नी का नाम श्रीमती विनीता सिंघार है। शादी के बाद इनकी संताने हुई। फिर विवाद हो गया। विनीता उमंग को छोड़कर पीतमपुर में कीटनाशक दवाइयों की फैक्ट्री चला रही हैं। प्रतिष्ठित और सम्मानजनक जीवन जी रही है। 

सोनिया ने सुसाइड नोट लिख कर आत्महत्या की थी

सोनिया भारद्वाज नाम की एक लड़की ने उमंग सिंघार के घर में सुसाइड कर लिया था। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि उमंग का गुस्सा बहुत खराब है। कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि उमंग और सोनिया के बीच अफेयर चल रहा था और उमंग ने शादी का वादा करके सोनिया को अपने पास रख लिया था। बाद में सोनिया ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली परंतु पॉलीटिकल पावर के कारण उमंग को गिरफ्तार नहीं किया गया। 

जबलपुर की महिला का पति से तलाक करा दिया

तीसरी लव स्टोरी जबलपुर के एक बेहद प्रतिष्ठित परिवार की बेटी से शुरू हुई। उसकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई थी। लड़की बचपन से ही कांग्रेस पार्टी में सक्रिय थी। एक कार्यक्रम में दोनों की मुलाकात हुई और उसके बाद बात बढ़ती चली गई। उमंग सिंघार ने महिला को अपने पास बुला दिया। महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया। भोपाल स्थित सरकारी बंगले पर दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद विवाद शुरू हो गया और इस बार FIR भी दर्ज हो गई। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !