GWALIOR में अतिथि विद्वान 25 दिन से ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंतजार कर रहे हैं - MP NEWS

ग्वालियर
। केंद्रीय मंत्री एवं मध्य प्रदेश के सबसे लोकप्रिय भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के इंतजार में सरकारी कॉलेजों के अतिथि विद्वान 25 दिन से ग्वालियर में धरने पर बैठे हुए हैं। सन 2019 में सिंधिया ने उनके साथ सड़क पर उतरने का वादा किया था। अतिथि विद्वान चाहते हैं कि महाराज साहब उनके साथ ग्वालियर से भोपाल तक चलें। 

सन 2019 में जब अतिथि विद्वानों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपनी समस्याएं बताएं। तब उन्होंने कहा था कि जनता की लड़ाई लड़ना ही सिंधिया परिवार का धर्म है। उन्होंने कहा था कि यदि सरकार ने अतिथि विद्वानों को नियमित नहीं किया तो वह स्वयं अतिथि विद्वानों के साथ सड़क पर उतर आएंगे। अतिथि विद्वानों का कहना है कि अब चुनाव की बेला आ गई है। इससे ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। 

अतिथि विद्वान पिछले 25 दिनों से ग्वालियर में धरना प्रदर्शन करते हुए श्रीमंत महाराज साहब ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंतजार कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने परिवार की परंपरा का पालन करें और जनता के हित के लिए सड़कों पर उतरे। अतिथि विद्वान राजधानी भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में एक बड़ा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !