INDORE NEWS- भर्ती सत्याग्रह को एंटरटेनमेंट इवेंट बनाने की तैयारी, बॉक्सर और टीवी एक्टर आएंगे

इंदौर।
इंदौर में पिछले कई दिनों से शिक्षित बेरोजगार युवकों द्वारा "भर्ती सत्याग्रह" प्रदर्शन किया जा रहा है। सरकार पर इसका असर भी दिखाई दे रहा है। मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने रिजल्ट और फिर से परीक्षा एवं प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने भी संशोधित रिजल्ट अन्य प्रक्रिया शुरू कर दी है, लेकिन अब खबर आ रही है कि सफलता से उत्साहित प्रदर्शनकारी इस गंभीर आयोजन को एंटरटेनमेंट बनाने की तैयारी कर रहे हैं। 

 नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन के राधे जाट ने मध्य प्रदेश के सबसे लोकप्रिय अखबार दैनिक भास्कर को बताया कि भर्ती सत्याग्रह के अगले पड़ाव में बेरोजगार युवा 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के मौके पर भोपाल कूच करेंगे। करीब 15 KM का सफर रोजाना तय कर भोपाल पहुंचेंगे। इसकी रूप रेखा तैयार की जा चुकी है। 2 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे पैदल यात्रा शुरु होगी। 

राधे जाट का कहना है कि इस यात्रा को समर्थन करने के लिए बॉक्सर विजेंद्र सिंह, टीवी एक्टर सुशांत सिंह, निर्मल चौधरी राजस्थान यूनिवर्सिटी के यूथ आइकॉन सहित अन्य लोग समर्थन के लिए आ रहे हैं। 

यदि कोई रिटायर्ड आईएएस आईपीएस, कोई सेवानिवृत्त न्यायधीश, कोई लोकप्रिय एक्टिविस्ट, न्याय के लिए लड़ने वाला कोई सामाजिक कार्यकर्ता, कोई सम्मानित साहित्यकार होता तो समझ में आता लेकिन किसी बॉक्सर और टीवी एक्टर का मध्य प्रदेश की सरकारी नौकरियों से क्या रिश्ता। उसके आने से भर्ती सत्याग्रह में क्या होगा। कुछ दिनों बाद लोग जनसुनवाई में रियलिटी शो के कंटेस्टेंट को लेकर जाने लगेंगे।