एकता कपूर युवाओं का दिमाग दूषित कर रही है: सुप्रीम कोर्ट- Entertainment news

नई दिल्ली।
मनोरंजन की दुनिया खासकर वेब सीरीज मामलों में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी खबर आ रही है। लोकप्रिय अभिनेता जितेंद्र की बेटी और ALT बालाजी की मालकिन एकता कपूर को फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि एकता कपूर भारत के युवाओं का दिमाग दूषित कर रही है। उसके खिलाफ कोई तो एक्शन लेना पड़ेगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व सैनिक और बेगूसराय निवासी शंभू कुमार ने सन 2020 में अपनी शिकायत में कहा था कि एकता कपूर की एक वेब सीरीज में एक सैनिक की पत्नी से जुड़े हुए आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं। इसमें सैनिकों की पत्नियों के निजी जीवन के बारे में एक धारणा बनाने की कोशिश की गई है जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। बेगूसराय कोर्ट ने एकता और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ वारंट जारी किया था। 

एकता कपूर ने बिहार की बेगूसराय कोर्ट से जारी गिरफ्तारी वारंट को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका प्रस्तुत की थी। एकता कपूर के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि एकता की वेब सीरीज को सब्सक्रिप्शन के बाद देखा जा सकता है और देश में अपनी पसंद की चीजें देखने की स्वतंत्रता है। 

PTI के अनुसार, न्यायमूर्ति अजय रस्तोगी और CT रविकुमार की पीठ ने एकता को कहा, "कुछ तो करना होगा। आप इस देश की युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं। यह सभी के लिए उपलब्ध है। आप लोगों को किस तरह का विकल्प प्रदान कर रही हैं।