BHOPAL NEWS- रोशनपुरा चौराहे पर हिट एंड रन, युवक की मौत, हाई प्रोफाइल कार फरार

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के न्यू मार्केट इलाके रोशनपुरा चौराहे से हिट एंड रन की खबर आ रही है। एक हाई स्पीड कार ने अपनी साइट पर चल रहे युवक को पीछे से टक्कर मारी। युवक 50 फीट उछलकर गिरा, सिर फट गया और मृत्यु हो गई। पलक झपकते ही कार वहां से गायब थी। लोगों का कहना है कि टक्कर मारने वाली कार काफी महंगी SUV थी।

तात्या टोपे नगर पुलिस थाने से जानकारी मिली है कि ग्वाल मोहल्ला निवासी विशाल मोरे (23) न्यू मार्केट में डीबी फुटवियर की दुकान पर काम करता था। मंगलवार शाम करीब साढ़े 5 बजे वह भंडारे का सामान लेकर न्यू मार्केट से पीतल वाली माता मंदिर होते हुए घर की तरफ आ रहा था। रोशनपुरा चौराहे के समीप हाई स्पीड में आई एक कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि विशाल लगभग 50 फीट दूर जाकर गिरा। उसका सिर फट गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई। 

कार इतनी तेज थी कि नंबर भी नहीं पढ़ पाए

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विशाल अपनी साइड पर समान लेकर धीरे-धीरे चल रहा था। तभी चौराहे के पास से जोरदार टक्कर की आवाज आई। एक गाड़ी भागते हुए दिखाई दी। जब तक सब लोग पहुंचे। कार चालक गाड़ी से भाग निकला। विशाल सड़क पर तड़प रहा था। इसके बाद राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।