सरकारी नौकरी के लिए JABALPUR की विवाहिता ने BJP नेता का शोषण सहा, BHOPAL की घटना, FIR दर्ज

जबलपुर की 28 वर्षीय विवाहित महिला ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के खिलाफ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि उसने सरकारी नौकरी के लिए 1.88 लाख रुपए दिए और भाजपा नेता का शारीरिक शोषण भी सहन किया लेकिन नेता ने ना तो नौकरी दे और ना ही पैसे वापस कर रहा है। FIR दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही है।

भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने के अनुसार जबलपुर के गोरा बाजार में रहने वाली 28 वर्षीय महिला विवाहित है और प्राइवेट कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर काम करती है। उसने अपनी शिकायत में बताया है कि 5 महीने पहले जबलपुर नगर निगम ऑफिस में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन करने गई थी तभी भाजपा के नेता शशिकांत सोनी से मुलाकात हुई। उन्होंने डाक्यूमेंट्स और बायोडाटा देखा और 1 घंटे तक इंटरव्यू लेकर सरकारी नौकरी का आश्वासन दिया।

पीड़ित महिला का आरोप है कि भाजपा नेता शशिकांत सोनी ने नौकरी दिलाने के बदले 1.80 लाख रुपए रिश्वत की मांग की। जब उसने सरकारी नौकरी के लिए रिश्वत का बंदोबस्त कर लिया और शशिकांत सोनी को बताया तो उसने कहा कि यह काम जबलपुर में नहीं होगा। इसके लिए भोपाल चलना पड़ेगा। दिनांक 5 जून 2022 को शशिकांत सोने की कार से जबलपुर से भोपाल के लिए रवाना हुए।

महिला का आरोप है कि भोपाल में यहां वहां घूमते रहे और इस दौरान भाजपा नेता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला का कहना है कि जब कहीं कोई बात नहीं बनी तो उसे हाईवे पर छोड़कर चला गया। जब उसने शशिकांत सोनी से पैसे वापस मांगे तो देने से इनकार कर दिया। फिजिकल रिलेशन के लिए माफी मांगने लगा और फिर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। 

महिला का कहना है कि यह घटना टीटी नगर थाना क्षेत्र में हुई है इसलिए टीटी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी भाजपा नेता की तलाश की जा रही है।