MP NEWS- एसडीएम एके सिंह के ऑफिस में लोकायुक्त का छापा, रीडर गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं मनगवां एसडीएम एके सिंह के रीडर कमलेश तिवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। लोकायुक्त पुलिस का दावा है कि रीडर को एसडीएम ऑफिस में खुलेआम रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।रिश्वत की मांग एसडीएम कोर्ट में चल रहे एक मामले के निपटारे के लिए की गई थी। 

राजेश पाठक डीएसपी लोकायुक्त ने बताया कि सेमरी कला गांव निवासी शिकायतकर्ता विपुल मिश्रा ने लोकायुक्त पुलिस से शिकायत की थी कि मनगवां एसडीएम एके सिंह के रीडर कमलेश तिवारी ने जमीन पर स्थगन की फाइल को हटाने तथा खारिज करने के एवज में उससे 10 हजार रिश्‍वत की रकम की मांग की जा रही है। इसके बाद उनकी शिकायत की जांच की गई। प्रकरण सही पाए जाने पर बुधवार को टीम के साथ अनुविभागीय कार्यालय राजस्व मनगवां में दबिश दी गई। 

इस दौरान शिकायतकर्ता से दस हजार रुपये रिश्‍वत लेते कमलेश तिवारी एसडीएम रीडर को रंगे हाथ पकड़ा गया। यह कार्रवाई राजेश पाठक डीएसपी, इंस्पेक्टर जिआउल हक , उप निरीक्षक आकांक्षा पांडे, सुरेश साकेत, मुकेश मिश्रा, पवन पांडे, मनोज मिश्रा, प्रेम सिंह, लवलेश पांडे सहित 15 सदस्यीय टीम शामिल रही।