MP NEWS- सतना में तहसीलदार की मौत, चुनाव ड्यूटी के दौरान हुआ था हादसा

भोपाल
। मध्यप्रदेश के सतना जिले में शासकीय राजस्व विभाग के तहसीलदार गणेश देशभ्रतार की असमय मृत्यु हो गई। बताया गया है कि चुनाव ड्यूटी के दौरान हादसे का शिकार हो गए थे। 

प्रारंभिक जानकारी मिली है कि सतना के मैहर बाईपास पर एक रोड एक्सीडेंट हुआ जिसमें नागौर के तहसीलदार गणेश देशभ्रतार की मृत्यु हो गई। वह पोलिंग पार्टियों को रवाना करने के बाद वापस लौट रहे थे। उसी समय हादसे का शिकार हो गए। कलेक्टर अनुराग वर्मा, एसपी आशुतोष गुप्ता, जिला पंचायत के सीईओ डॉ परीक्षित राव अन्य सूचना पर रात को ही मैहर पहुंचे। बताया गया है कि इस हादसे में 2 पटवारी सहित कुल 4 लोग घायल भी हुए हैं।

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि, खैरलांजी निवासी पूर्व शिक्षक तथा वर्तमान नायब तहसीलदार नागौद श्री गणेश देशभ्रतार के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है।दिवंगत आत्मा को मेरी सादर श्रद्धांजलि। मैं प्रभु से शोक संतप्त परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति की प्रार्थना करता हूं। 

टीकमगढ़ में तहसीलदार पर हमला 

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए शुक्रवार को मतदान हुआ। मोहनगढ़ तहसील की केशवगढ़ पंचायत में क्यूआरटी टीम मतगणना स्थल पर निरीक्षण के लिए पहुंची तो प्रत्याशी संध्या यादव के एजेंट राजू यादव के पास मोबाइल मिला। इस पर एजेंट और आरक्षक के बीच विवाद हुआ। सूचना मिलते ही मोहनगढ़ तहसीलदार जन्मेजय मिश्रा मौके पर पहुंचे।

तहसीलदार ने भी एजेंट को मतदान केंद्र के अंदर मोबाइल ले जाने से मना किया, तो वह गुस्से में बाहर निकला। इसके कुछ ही पल बाद दोपहर 2.45 बजे मतदान केंद्र के बाहर जमा भीड़ को उकसा कर पथराव करवा दिया। तहसीलदार जन्मेजय मिश्रा के सिर में ईंट का टुकड़ा लगा।