INDORE NEWS- पुष्पेंद्र और प्रियंका गिरफ्तार, Acumen के डायरेक्टर और लिव-इन पार्टनर हैं

Acumen FoodStuff Trading LLC
के डायरेक्टर पुष्पेंद्र सोलंकी 42 वर्ष और प्रियंका मंगवानी 34 वर्ष को पुणे महाराष्ट्र की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राहुल जायसवाल ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी कंपनी के डायरेक्टर के अलावा लिव इन पार्टनर भी है। 

राहुल जायसवाल ने पुणे पुलिस से शिकायत की है कि इंदौर में उसका दोस्त पुष्पेंद्र सोलंकी (शिक्षा एमबीए, उम्र 42 वर्ष) एक्यूमेन फूड स्टफ ट्रेडिंग नाम की कंपनी संचालित करता है। इस कंपनी में उसकी गर्लफ्रेंड प्रियंका मंगवानी भी डायरेक्टर है। पुष्पेंद्र शादीशुदा है, तो बेटियों का बाप है लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड प्रियंका के साथ लिव-इन पार्टनर बनकर रहता है। 

राहुल की शिकायत के अनुसार पुष्पेंद्र ने उसे बताया कि उसकी कंपनी ड्राई फ्रूट्स एक्सपोर्ट करने का काम करती है। इसमें काफी मुनाफा होता है। उसके पास ग्राहक है लेकिन माल खरीदने के लिए पैसा नहीं है। इस प्रकार कई किश्तों में पुष्पेंद्र और प्रियंका ने राहुल से इन्वेस्टमेंट के नाम पर 10000000 रुपए ले लिए बदले में बतौर फिक्स प्रॉफिट हर महीने ₹300000 देने का लिखित वादा भी किया, लेकिन मई 2020 के बाद दोनों ने राहुल का फोन उठाना बंद कर दिया।