JABALPUR NEWS- मेडिकल यूनिवर्सिटी ने एक छात्र को 100 बार पास किया

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी का एक और कारनामा सामने आया है जहाँ आयुर्विज्ञान विश्विद्यालय ने एक परीक्षा परिणाम को घोषित करते हुए एक ही रोल नंबर को 100 से अधिक बार पब्लिश कर उसको जारी भी कर दिया। अब जबकि परीक्षा परिणाम सार्वजनिक हो चुका है तो मेडिकल यूनिवर्सिटी इसे टाइपिंग एरर बता कर अपना पल्ला झाड़ने में लगा हुआ है।

मध्यप्रदेश मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी में कितने होनहार अधिकारी बैठे हुए वह इस रिजल्ट को देखकर समझा जा सकता है कि एक ही रोल नंबर को 100 से अधिक बार टाइप कर छात्रों के लिए पब्लिश कर दिया जाता है। "बैचलर ऑफ फिजियोथैरेपी " के रिजल्ट में रोल नंबर " 2211896" को 100 से अधिक बार टाइप कर छात्रों के लिए जारी भी कर दिया। " बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी " के इस परीक्षा परिणाम में बकायदा डिप्टी रजिस्ट्रार और एग्जाम कंट्रोलर के साइन भी है। इस रिजल्ट को देखकर समझा जा सकता है कि मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी के अधिकारी अपने काम को कितनी गम्भीरता से कर रहें है।

मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ प्रभात बुधेलिया से बात की तो उन्होंने भी माना कि गलतीं हुई है जिसे उन्होंने जल्द ठीक करने का दावा भी किया। मेडिकल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार का कहना है कि ये टाइपिंग एरर के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि काम का बहुत लोड है इस वजह से यह गलतीं हुई है।