BHOPAL NEWS- न्यू मिनाल में कुत्ते के कारण हाई प्रोफाइल रहवासियों में झगड़ा

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी की पोस्ट कॉलोनी न्यू मिनाल रेजीडेंसी में कुत्ते के कारण समाज में सभ्य कहे जाने वाले लोगों के बीच में झगड़ा हो गया। 68 साल के रिटायर्ड बैंक मैनेजर ने पुलिस थाने में शिकायत की है कि कॉलोनी के एक पिता-पुत्र ने उन्हें पीटा और एक अन्य लड़की ने उन पर कुत्ता छोड़ दिया। 

शिकायतकर्ता ओम प्रकाश गोयल ने पुलिस को बताया कि घटना रविवार रात 8:30 बजे की है। एक लड़का अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए लाया और उनके दरवाजे पर गंदगी करने लगा। जब लड़के को मना किया तो उसने फोन करके अपने पिता को बुला लिया। लड़की के पिता उसी से लड़ाई पर उतर आए। बोले, तुझे यहीं 6 फीट नीचे गाड़ दूंगा। यह रोड तेरे बाप की नहीं है। यहीं तेरे घर के सामने कुत्ते से गंदगी कराऊंगा। ओम प्रकाश गोयल ने बताया कि लड़के के पिता के पास डंडा था, जिससे उनकी पिटाई की गई। 

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि इस झगड़े के बीच में एक लड़की भी अपना पालतू कुत्ता लेकर आ गई। वह गालियां देने लगी और अपना कुत्ता छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सभी ने उनकी पत्नी और बेटी विजया गोयल के साथ भी अभद्रता की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।