MP NEWS- कांग्रेस की लिस्ट नहीं बदलेगी, नाराज कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे

Madhya Pradesh election news


भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सीएम कैंडिडेट कमलनाथ ने स्पष्ट कर दिया है कि अधिकृत प्रत्याशियों की जो भी लिस्ट MPPCC से जारी हुई है उसे बदला नहीं जाएगा। उन्होंने स्थानीय विधायक और जिला अध्यक्षों को आदेश दिया है कि नाराज कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत रूप से बात करें और उन्हें पार्टी के लिए प्रचार के काम में लगाएं। 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा रतलाम सतना और खंडवा सहित कई नगर निगम नगरपालिका क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने, कांग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है। कमलनाथ ने आदेश दिया है कि इस प्रकार के सभी कार्यकर्ताओं से बातचीत करके 22 जून दोपहर 3:00 बजे से पहले नाम वापसी कराएं। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले कमलनाथ ने स्पष्ट कर दिया है कि निकाय चुनाव के रिजल्ट के आधार पर विधानसभा चुनाव 2023 के टिकट का निर्धारण होगा। जो जिलाध्यक्ष निकाय चुनाव में काम नहीं करेंगे उन्हें विधानसभा चुनाव से पहले बदल दिया जाएगा। विधानसभा टिकट के दावेदारों से भी कहा गया है कि वह अपने क्षेत्र में निकाय चुनाव के रिजल्ट के साथ अपना दावा प्रस्तुत करेंगे।