GWALIOR NEWS- 10वीं की छात्रा का किडनैप, गैंगरेप, छूट कर सीधे थाने पहुंची

ग्वालियर
। झांसी रोड थाना क्षेत्र में बीती शाम अंधेरा होते ही अपहरण कर लिया गया। शहर के एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। जब लड़के उसे कमरे में बंद करके बाहर चले गए तभी मौका पाकर लड़की ने खुद को मुक्त किया और सीधे पुलिस थाने पहुंची।

लड़की जब पुलिस थाने पहुंची तब उसके घर वाले उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने में ही मौजूद थे। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका घर झांसी रोड ओफो की बगिया में है। उसकी उम्र 15 साल है और वह कक्षा 10 में पढ़ती है। शनिवार शाम 7 बजे के लगभग घर के बाहर खड़ी थी। हल्का सा अंधेरा हो चला था। तभी पास ही रहने वाला राजा उसके पास आया और कुछ बात करने के लिए घर से कुछ दूरी पर उसे बुलाया। जब छात्रा वहां पहुंची तो उसे किडनैप कर लिया और एक रूम पर ले गया।

वहां पहले से ही उसका दोस्त अर्जुन बैठा हुआ था। इसके बाद छात्रा के साथ दोनों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। छात्रों ने विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटा गया। उसे कई बार संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। एक बार छात्रा ने भागने का प्रयास किया परंतु उन्होंने पकड़ लिया और जान से मारने की कोशिश की। गैंगरेप करने के बाद आरोपी जब उसे कमरे में बंद कर बाहर चले गए तो उसी समय छात्रा ने खुद को मुक्त कराया और अपने घर पहुंची। घर पर कोई नहीं था। पड़ोसियों ने बताया कि पुलिस थाने गए हैं। लड़की भी सीधे पुलिस थाने पहुंच गई।

छात्रा के परिवार के लोग उसे अपने स्तर पर हर जगह तलाश चुके थे। जब कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस के पास रिपोर्ट लिखाने के लिए आए थे। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर राजा नाम के आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसका साथी फरार है। झांसी रोड थाना टीआई संजीव नयन शर्मा का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। एक आरोपी की अभी भी तलाश की जा रही है।