INDORE NEWS- जिस पेट्रोल पंप में आग लगी थी, प्रशासन की कड़ी कार्रवाई

इंदौर।
कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री मनीष सिंह के निर्देशन में मंगलवार को अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी श्री पवन जैन द्वारा जीपीओ चौराहा स्थित लक्ष्मी सर्विस स्टेशन को सील करने की कार्रवाई की गई। 

आपूर्ति रोके बिना पेट्रोल का टैंकर खाली कराना अपराध

एडीएम श्री पवन जैन ने बताया कि गत दिवस पेट्रोल पंप के संचालन में हुई अनियमितताओं के कारण आग लगने की घटना घटित हुई थी। साथ ही पंप संचालक के कर्मचारियों द्वारा उपभोक्ताओं को आपूर्ति रोके बिना ही पेट्रोल का टैंकर खाली कराया जा रहा था जो एक गंभीर लापरवाही है। इस घटना की जांच आज पेट्रोल पंप पहुंचकर की गई और पाई गई अनियमितताओं को देखते हुए कलेक्टर श्री मनीष सिंह के निर्देशानुसार पेट्रोल पंप सील करने की कार्रवाई की गई।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम के असिस्टेंट मैनेजर को कारण बताओ नोटिस

एडीएम श्री जैन ने बताया कि उक्त घटना के संबंध में हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के क्षेत्रीय प्रबंधक अमित गड़ोदिया एवं सहायक प्रबंधक (सेल्स) रोहित निहोरे को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। नोटिस के तहत तीन दिवस के भीतर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल का टैंकर खाली कराए जाते समय बरती गई लापरवाही तथा सुरक्षा संबंधी निर्देशों का पालन नहीं करने के संबंध में लिखित जवाब मांगा गया है साथ ही दोषी अधिकारियों-कर्मचारियों की जानकारी भी मांगी गई है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !