GWALIOR NEWS- हत्या के सजायाफ्ता कैदी की डिनर पार्टी, खातिरदारी में खड़ी पुलिस

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश पुलिस की किरकिरी हो गई। हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी राहुल राजावत ने डिनर पार्टी का आयोजन किया। माफिया की तरह अपने साथियों के साथ एक रेस्टोरेंट में एंट्री मारी। साथियों के पास हथियार भी थे। वहां मौजूद सभ्य परिवारों के लोग रेस्टोरेंट्स खाली करके चले गए। सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ। 

राहुल राजावत की डिनर पार्टी की कहानी

हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी राहुल राजावत को मेडिकल चेकअप के लिए दिल्ली ले जाने हेतु जेल से बाहर निकाला गया था। राहुल राजावत को ASI रामअवतार, आरक्षक धर्मेन्द्र, समीर व अभय की निगरानी में रवाना किया गया था। दिल्ली में मेडिकल कराने के बाद सभी ग्वालियर वापस आए लेकिन जेल नहीं गए बल्कि फूलबाग स्थित चौपाटी के दिल्ली दरबार रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि राहुल राजावत के परिवार के लोग और उसके कई दोस्त पार्टी में शामिल थे। मामले का पता चलते ही अफसर रात में ही होटल पहुंचे और वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें पुलिस आरोपी को होटल लाते और ले जाते दिखाई दी है।

सवाल उठा तो स्पष्टीकरण मांगा, कार्रवाई नहीं 

सीसीटीवी फुटेज में सब कुछ स्पष्ट हो जाने के बावजूद इस मामले में समाचार लिखे जाने तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। आरआई रंजीत सिंह का कहना है कि मामले का पता चलते ही पुलिस अफसर अलर्ट हुए और मामले को संज्ञान में लेकर जानकारी जुटाने के साथ ही मेडिकल चेकअप पर लेकर गए पुलिसकर्मियों से आरोपी को रेस्टोरेंट में ले जाने का स्पष्टीकरण मांगा है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !