मंत्री जी को तो बिजली मिल गई, बाकी विधायक क्या करें: BJP MLA अजय विश्नोई ने पूछा

जबलपुर।
जिले की पाटन विधानसभा से विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अजय विश्नोई ने पूछा है कि एक वीडियो वायरल करने से मंत्री जी के क्षेत्र में तो बिजली आ गई, बाकी विधायक क्या करें। सनद रहे कि कृषि मंत्री कमल पटेल का वीडियो वायरल होने के दूसरे दिन ही उनके क्षेत्र में बिजली सप्लाई सुचारू हो गई थी। 

पिछले दिनों मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ फोन पर हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करवा दिया था। इस वीडियो में कृषि मंत्री, ऊर्जा मंत्री को बता रहे थे कि किसानों की 4000 करोड रुपए की फसल खेतों में खड़ी है। 24 घंटे में से 10 घंटे बिजली नहीं मिल रही है। यदि किसान निपटा तो वह हमको निपटा देगा। यह वीडियो वायरल होते ही उनके नर्मदापुरम और हरदा क्षेत्र में बिजली सप्लाई चालू हो गई और उन्होंने बयान देकर इस बात की पुष्टि कर दी। 

अब, भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने पूछा है कि 

किसानों की फसल निपटी तो वो हमें निपटा देगा, यह कहकर मंत्री जी ने अपने क्षेत्र को बिजली कटौती से बचा लिया। अब बाकी विधायक भी क्या सोशल मीडिया की शरण ले अथवा निपटने की तैयारी करें। 

महाराज, मेरा मंत्रालय बदलवा दो

कुल मिलाकर पूरे मध्यप्रदेश में त्राहि-त्राहि जैसे हालात बने हुए हैं। खबर आ रही है कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया से निवेदन किया है कि उन्हें कोई दूसरा मंत्रालय दिलवा दिया जाए। ऊर्जा मंत्रालय के कारण उनकी लोकप्रियता का ग्राफ काफी गिर गया है।जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.