MP BJP में बड़े सवाल- नरेंद्र तोमर क्यों नहीं आए, नरोत्तम ने भदौरिया का कुर्ता क्यों खींचा - TODAY NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सरकार का सबसे बड़ा कार्यक्रम चल रहा है और सत्तारूढ़ दल होने के कारण भारतीय जनता पार्टी सुर्खियों में है। कार्यक्रम समापन की ओर है और 3 सवाल गूंज रहे हैं। पहला तो सभी जानते हैं, पीएम मोदी ने सीएम शिवराज को क्यों बुलाया। दूसरा अमित शाह के कार्यक्रम में नरेंद्र सिंह तोमर क्यों नहीं आए और तीसरा नरोत्तम मिश्रा ने अरविंद भदौरिया का कुर्ता क्यों खींचा। 

MP NEWS- अमित शाह के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर क्यों नहीं आए

श्री अमित शाह भारत के दूसरे सबसे शक्तिशाली नेता है। भोपाल में उनके कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी के मध्य प्रदेश के सभी नेता उपस्थित थे। मध्य प्रदेश के सांसद और मध्य प्रदेश मूल के केंद्रीय मंत्री भी उपस्थित थे। आधिकारिक रूप से बताया गया था कि मध्य प्रदेश के सभी 7 केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, फग्गन सिंह कुलस्ते, ज्योतिरादित्य सिंधिया, डॉ एल मुरूगन, प्रहलाद पटेल, अजय कुमार मिश्रा और निशिथ प्रमाणिक उपस्थित रहेंगे। 

MP BJP NEWS- नरोत्तम ने भदौरिया का कुर्ता क्यों खींचा

कार्यक्रम के दौरान जब मंच पर शिवराज सिंह चौहान भाषण देने के लिए आगे बढ़े तो मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ अरविंद भदौरिया खड़े होकर ताली बजाने लगे। यह देखते ही उनके नजदीक बैठे गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने पीछे से कुर्ता खींच कर उन्हें बिठा दिया। घटनाक्रम मंच पर हुआ इसलिए कैमरे में कैद भी हो गया। अब सवाल उठ रहा है कि "नरोत्तम ने भदौरिया का कुर्ता क्यों खींचा"।

नया सवाल: क्या दिल्ली वाली बैठक में नरेंद्र तोमर भी रहेंगे 

प्रश्न क्रमांक एक और प्रश्न क्रमांक 2 के बाद प्रश्न क्रमांक 4 उपस्थित होता है। न केवल नरेंद्र सिंह तोमर अनुपस्थित थे बल्कि उनके चिरंजीव और राजनीतिक उत्तराधिकारी भी भोपाल में नहीं थे। इतना ही नहीं नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने टि्वटर हैंडल पर भी अमित शाह के कार्यक्रम के बारे में कोई एक्टिविटी नहीं की। दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान को बुलाया गया है। सवाल स्वभाविक है कि क्या दिल्ली वाली बैठक में पीएम मोदी और सीएम शिवराज के साथ नरेंद्र सिंह तोमर भी उपस्थित रहेंगे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.