युद्ध की खबरों के बीच DHAR में धमाके, इलाके में दहशत, TI और बीट इंचार्ज सस्पेंड- MP NEWS

इंदौर
। रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध भले ही भारत से 5235 किलोमीटर की दूरी पर लड़ा जा रहा है परंतु टीवी न्यूज़ चैनलों के कारण युद्ध की दहशत भारत के गांव-गांव में महसूस की जा रही है। चिंता बढ़ाने वाली खबरों के बीच धार में अचानक कुछ धमाके सुनाई दिए। जांच के दौरान पता चला कि बायोडीजल के अवैध गोदाम में ब्लास्ट हुए हैं। एसपी ने इलाके के टाउन इंस्पेक्टर और बीट इंचार्ज, दोनों पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। 

रात्रि करीब 11:00 बजे, यह घटना मध्यप्रदेश के धार जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर ग्राम धूलेट में एक ढाबे के पास घटित हुई। यहां पर बायोडीजल का एक अवैध गोदाम बना हुआ है जहां अचानक आग लग गई। पहले एक टैंकर में आग लगी और फिर उस में ब्लास्ट हुआ। जिसके कारण आसपास खड़े टैंकरों में भी ब्लास्ट हो गया। इन धमाकों की धमक काफी दूर तक सुनाई दी। टीवी पर युद्ध की खबरों के बीच धमाके की हर आवाज लोगों में डर पैदा करती है। 

घटना के तत्काल बाद एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने पूरी पुलिस फोर्स को हाई अलर्ट पर डाला और घटना वाले इलाके में भारी पुलिस फोर्स एक्टिव कर दिया। जब पता चला कि बायोडीजल का गोदाम अवैध है, तो इलाके के टाउन इंस्पेक्टर रतन लाल मीणा और बीट इंचार्ज राजू मकवाना को सस्पेंड कर दिया। बायोडीजल के अवैध गोदाम बनाने के आरोप में गोदाम के संचालक आमीन अंसारी, निवासी राजगढ़ तथा गोडाउन के लिए जमीन उपलब्ध कराने वाले भूमि स्वामी के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किए गए। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.