BHOPAL NEWS- प्रोफ़ेसर मोहंती के खिलाफ महिला थाने में 2 मामले दर्ज

भोपाल
। NLUI (The National Law Institute University, Bhopal) में चल रहे प्रोफ़ेसर तपन मोहंती विवाद में प्रोफेसर मोहंती के खिलाफ महिला थाने में दो मामले दर्ज किए गए। छात्र नेताओं ने प्रोफ़ेसर मोहंती पर 100 से ज्यादा छात्राओं को आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप लगाया था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर इस मामले की पुलिस इंक्वायरी शुरू हुई थी। भोपाल के पुलिस कमिश्नर मामले की डायरेक्ट मानिटरिंग कर रहे हैं। पुलिस इंक्वायरी के पहले दिन छात्राओं ने FIR दर्ज कराने से इनकार करते हुए, विचार करने के लिए समय मांगा था। गुरुवार की रात फाइनल ईयर की दो छात्राओं ने महिला थाने पहुंचकर अलग-अलग मामले दर्ज कराए हैं। 

इस मामले की पुलिस इंक्वायरी शुरू होते ही प्रोफेसर तपन मोहंती किसी अज्ञात स्थान पर चले गए थे। जाने से पहले उन्होंने बयान दिया था कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है। यदि ईमानदारी से जांच की जाएगी तो कई बड़े खुलासे होंगे। कहा जा रहा है कि प्रोफ़ेसर मोहंती फरार नहीं हुए हैं बल्कि पुलिस की जानकारी में पत्रकारों के सवाल और छात्र नेताओं के प्रदर्शन से बचने के लिए अज्ञात स्थान पर चले गए हैं। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।