MPPSC NEWS- परीक्षा केंद्रों की संख्या बढ़ाई, नया सूचना पत्र जारी SSME-2020

इंदौर
। Madhya Pradesh Public Service Commission, Indore द्वारा मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में राज्यसेवा मुख्य परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र बनाने के आदेश (State Service Mains Examination 2020 - Information regarding making mains exam center to the Barwani District Headquarter Dated 22/02/2022) जारी कर दिए गए हैं। 

दिनांक 22 फरवरी 2022 को मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव के हस्ताक्षर से जारी सूचना के अनुसार राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2020 के आयोजन हेतु दिनांक 19 फरवरी 2022 को सूचना जारी की गई है जिसमें परीक्षा केंद्रों की घोषणा की गई है। इस लिस्ट में बड़वानी का नाम नहीं था। 

नवीन सूचना में मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव ने बताया कि विचार करने के उपरांत बड़वानी जिला मुख्यालय को भी मुख्य परीक्षा का केंद्र बनाए जाने का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही राज्यसेवा मुख्य परीक्षा 2020 के लिए इंदौर, भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, छिंदवाड़ा, रतलाम, सतना, शहडोल के साथ-साथ बड़वानी भी परीक्षा केंद्र होगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.