MP NEWS- नरसिंहपुर के BRC गिरफ्तार, EOW की कार्रवाई, रिश्वत लेते पकड़ा

नरसिंहपुर।
मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिला शिक्षा केंद्र में पदस्थ बीआरसी हरिओम पाठक को EOW की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है। दावा किया गया है कि एक प्राइवेट स्कूल की मान्यता के मामले में ₹15000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। 

शिकायतकर्ता हुसैन पठान, अटल अंजुमन स्कूल का संचालन करते हैं। उन्होंने नवीन मान्यता के लिए आवेदन किया था। मान्यता की सिफारिश के एवज में नरसिंहपुर के बीआरसी हरिओम पाठक ने हुसैन से 25 हजार की रिश्वत मांगी थी। आवेदक हुसैन ने शिकायत की थी कि बीआरसी ने 15 फरवरी को दस हजार रुपए ले लिए थे। शेष राशि 15 हजार रुपए देने से पहले ईओडब्ल्यू को सूचना दी। 

ईओडब्ल्यू जबलपुर की टीम ने कार्रवाई करते हुए बीआरसी को रंगे हाथों पकड़ लिया। कार्रवाई में ईओडब्ल्यू टीम के उप पुलिस अधीक्षक मनजीत सिंह, विवेचक निरीक्षक मुकेश खंपरिया, निरीक्षक श्रीमती लक्ष्मी यादव, निरीक्षक स्वर्णजीत सिंह धामी, निरीक्षक श्रीमती प्रेरणा पांडेय, निरीक्षक सुश्री शशिकला मस्कुले, उप निरीक्षक श्रीमती कीर्ति शुक्ला, उप निरीक्षक श्रीमती विशाखा तिवारी शामिल रहे। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.