पंचायत सचिवों को मंत्री ने वचन दिया, मैं मुख्यमंत्री से मांगे पूरी करवाऊंगा- MP employees news

भोपाल।
मध्य प्रदेश पंचायत सचिव संगठन की प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन राजधानी भोपाल के लालघाटी गुफा मंदिर स्थित मानस भवन में किया गया। जिसमें प्रदेश भर से सचिव संगठन के पदाधिकारी एवम सक्रिय सचिवगण उपस्थित हुए। उक्त बैठक पंचायत सचिवों की आवश्यक मांगे विभाग में संविलियन, छठवा वेतनमान की सही गणना पर सातवाँ वेतनमान, अनुकम्पा नियुक्तियों में सरलीकरण एवम पंचायत सचिवों के रिटायरमेंट पर विशेष सम्मान भत्ता प्रदान किये जाने को सरकार से पूरा कराने के लिए रणनीति बनाने के लिए रखी गई थी। 

उक्त बैठक में पंचायत राज्य मंत्री रामखिलावन सिंह पटेल भी पहुंच गए। जिनका भव्य स्वागत पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा के नेतृत्व उपस्थित पदाधिकारियों ने किया एवम मंच पर ही ज्ञापन सौंपा। पंचायत सचिव संगठन के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए मंत्री श्री रामखिलावन पटेल ने कहा कि आपकी मांगे जायज ही है। मैं स्वयं आपकी पैरवी मुख्यमंत्री जी को करूँगा और मांगे पूरी करवाऊंगा। 

आप सरकार के अभिन्न अंग हैं, आपको नजरअंदाज नही किया जा सकता, ग्रामीण विकास में आपकी अमूल्य भूमिका है, कोरोना संक्रमण में बने आर्थिक संकट के कारण कहि ना कहि आपकी जायज मांगों की पूर्ति नही हो पाई किंतु अब सब सामान्य हो रहा है, बहुत जल्दी आपकी जायज मांगों के आदेश जारी किए जाएंगे। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.