स्कूलों में कोरोना फैलेगा तब विचार करेंगे: शिक्षा मंत्री ने कहा- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा मंत्री का कहना है कि अभी तक स्कूलों में कोरोनावायरस का संक्रमण फैलने की जानकारी नहीं आई है। इसलिए स्कूलों को बंद करने के बारे में कोई विचार नहीं है। यदि स्कूलों में कोरोनावायरस का संक्रमण फैलेगा तब इस पर निर्णय लिया जाएगा। 

मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा मंत्री एवं झाबुआ जिले के प्रभारी मंत्री इंदर सिंह परमार ने यह बयान उस समय दिया जब वह झाबुआ जिले में बच्चों के लिए तैयार किए गए 18 बेड वाले पीआईसीयू और 10 बेड वाले आईसीयू वार्ड का उद्घाटन करने आए थे। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस सभी जगह फैल रहा है परंतु स्कूलों में फैलने का कोई रिकॉर्ड हमारे पास नहीं है। हम आंकड़ों को देख रहे हैं। 

स्कूल शिक्षा मंत्री को प्राइवेट स्कूलों के हित की चिंता 

उल्लेखनीय है कि स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार दूसरी लहर के बाद से प्राइवेट स्कूलों के दबाव में नजर आते हैं। दूसरी लहर के समय उन्होंने प्राइवेट स्कूलों के संगठन द्वारा हड़ताल का ऐलान कर दिए जाने के बावजूद स्कूल बंद रखने की घोषणा की थी परंतु उसी समय के बाद स्थितियां बदल गईं। 

पहली और दूसरी लहर के समय स्कूलों से कौन से आंकड़े मिले थे?

पेरेंट्स का कहना है कि पहली और दूसरी लहर के समय भी स्कूलों में कोरोनावायरस के संक्रमण का कोई आंकड़ा नहीं आया था, फिर क्या कारण है कि स्कूल शिक्षा मंत्री तीसरी लहर के समय स्कूल बंद करने के लिए अलग से आंकड़े का इंतजार कर रहे हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.