MANIT BHOPAL का हॉस्टल खाली करने के आदेश- EDUCATION NEWS

भोपाल
। मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में पीजी फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स को 15 जनवरी तक हॉस्टल खाली करने के निर्देश दे दिए गए हैं। कोरोना की वजह से शिक्षण संस्थाओं की अकादमिक गतिविधियों पर अब फिर से असर पड़ने लगा है। 

मैनिट प्रबंधन ने एमटेक और एम प्लान के सेकंड ईयर के छात्रों को कैंपस में रहने के लिए विकल्प दिया है। वे चाहें तो यहां अपने रिसर्च वर्क के लिए सुपरवाइजर से संपर्क कर इस काम को कर सकते हैं परंतु खास बात यह है कि अगर हॉस्टल में छात्र संख्या 50 से कम हुई तो मैस में खाने की व्यवस्था नहीं होगी। छात्रों को खुद ही अपने खाने का इंतजाम करना होगा। हालांकि संस्थान में कैंटीन है छात्र वहां खाना खा सकते हैं। 

गौरतलब है कि अब एमटेक और एम.प्लान की क्लास भी ऑनलाइन मोड पर ही  संचालित की जाएंगी। यह व्यवस्था केवल फर्स्ट ईयर के छात्रों के लिए रहेगी। संस्थान में संक्रमण की स्थिति ना बने इसलिए छात्रों को घर से क्लास अटेंड करनी होगी। एचडी फर्स्ट ईयर के छात्रों का कोर्स वर्क भी ऑनलाइन ही कराया जाएगा परंतु एंडटर्म एग्जाम ऑफलाइन मोड में  ही आयोजित किए जायेंगे। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here