INDORE NEWS- प्राइवेट अस्पतालों में शॉपिंग मॉल की तरह सीजनल ऑफर, पब्लिक भड़की

इंदौर। मध्य प्रदेश का शहर इंदौर अपने कारोबार के लिए जाना जाता है। आश्चर्यजनक बात यह है कि स्वास्थ्य सेवाएं भी शॉपिंग मॉल की तरह कारोबारी होती जा रही है। दो प्राइवेट अस्पताल द्वारा अपने एजेंटों के लिए विशेष इनाम योजना की घोषणा की है। पब्लिक काफी नाराज है और सोशल मीडिया पर इस तरह के ऑफर की निंदा की जा रही है। 

5 मरीज भर्ती कराओ, इनाम में एक्टिवा ले जाओ

सोशल मीडिया पर एक पर्चा वायरल हो रहा है। इसमें दो प्राइवेट अस्पतालों की तरफ से एजेंटों के लिए सीजनल ऑफर घोषित किया गया है। कहा गया है कि यदि वह 26 जनवरी तक 5 मरीजों को अस्पताल में भर्ती करवाते हैं तो उन्हें इनाम में एक्टिवा दी जाएगी। 

प्राइवेट अस्पतालों के एजेंट कैसे काम करते हैं

प्राइवेट अस्पतालों से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि इंदौर के सरकारी अस्पतालों में, प्राइवेट अस्पतालों के एजेंट ठीक उसी प्रकार सक्रिय होते हैं जैसे रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर गाइड और ऑटो रिक्शा वाले। बड़ी ही चतुराई के साथ प्राइवेट अस्पताल के एजेंट मरीजों के परिजनों के आसपास मंडराते रहते हैं। चुपके से उनकी बातें सुनते हैं। अनुमान लगाया जाता है कि पैसा खर्च कर सकते हैं या नहीं। फिर मदद करने के बहाने परिजनों से बातचीत करना शुरू कर देते हैं। मरीज की मौत का डर दिखाकर उसे प्राइवेट अस्पताल में रेफर करवा दिया जाता है। 

सरकारी डॉक्टरों को भी मरीज को शिफ्ट करने के बदले गिफ्ट मिलता है

सूत्र ने तो यहां तक बताया कि सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर भी इस सारी प्रक्रिया में शामिल होते हैं क्योंकि उन्हें भी मरीज को प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट करने के बदले गिफ्ट मिलता है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.