INDORE NEWS- लड़की के लिए सरकारी स्कूल के स्टूडेंट का मर्डर

इंदौर
। नंदा नगर सरकारी हाई सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाले गरीब परिवार के बच्चों के बीच एक लड़की को लेकर विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि कक्षा 11 के एक छात्र ने अपने ही साथी तीन छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया। एक विद्यार्थी की मौत हो गई जबकि 2 स्टूडेंट्स घायल हैं। 

यह मामला परदेशीपुरा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। टीआई पंकज द्विवेदी ने बताया कि शिवम पुत्र मानसिंह चौहान निवासी गौरीनगर, नरेंद्र पुत्र मुकुल कोरी और नितिन पुत्र मथुरा चौरसिया 11वीं में पढ़ते हैं। इनके पिता क्रमशः मजदूर, टेलर और फलों का ठेला लगाते हैं। सभी की उम्र 16 वर्ष है। इनमें से शिवम की मृत्यु हो गई है जबकि नरेंद्र और नितिन घायल हैं। ACP निहित उपाध्याय ने बताया कि स्कूल में शिवम एक लड़की से बात करता था। उसकी हत्या करने वाले छात्र को यह पसंद नहीं था। उसने शिवम को कहा था कि वह लड़की से बात करना बंद कर दे। शिवम नहीं माना तो उसने शिवम की हत्या कर दी।

11वीं के छात्र ने फिल्मी गुंडों की तरह रास्ता रोका और हत्या कर दी

घायल नितिन ने बताया कि शुक्रवार दोपहर तीनों स्कूल से शिवम, नरेंद्र और अन्य छात्र माधव के साथ घर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में उनका साथी छात्र, जिसकी शिवम से एक लड़की को लेकर लड़ाई हुई थी, अचानक सामने आ गया। बिना कुछ कहे चाकू निकालकर शिवम के पेट में घोंप दिया। वो बचाने गए, तो आरोपी ने उन पर भी वार किया। इसके बाद आरोप भाग गया। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.