INDORE में मिला, मार्बल कारोबारी का किडनैप हुआ बेटा, उदयपुर से हुआ था अपहरण - MP NEWS

इंदौर
। राजस्थान के उदयपुर से किडनैप किया गया मार्बल कारोबारी नंदलाल माखीजा का बेटा राहुल माखीजा, मध्यप्रदेश के इंदौर से मुक्त करा लिया गया है। राजस्थान पुलिस ने दावा किया कि एक सीक्रेट ऑपरेशन के दौरान पुलिस टीम ने सोमवार की सुबह 4:00 बजे सफलता हासिल कर ली। 

राहुल माखीजा का अपहरण 4 दिन पहले गुरुवार को हुआ था। उसकी कार एक अस्पताल के सामने लावारिस हालत में मिली थी। कार के अंदर लाल मिर्च पाउडर भी मिला था। कुछ समय बाद व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर राहुल के पिता को उसके आवरण की सूचना दी गई एवं 80 लाख रुपए फिरौती मांगी गई थी। राजस्थान पुलिस ने सभी सीमाएं सील कर दी थी परंतु अपहरणकर्ता राहुल को लेकर मध्यप्रदेश के इंदौर तक पहुंच गए। 

प्रॉपर इंफॉर्मेशन नेटवर्क के कारण राजस्थान पुलिस को राहुल के इंदौर में होने की सूचना मिली। रविवार देर रात उदयपुर पुलिस ने इंदौर में अपना ऑपरेशन शुरू किया। सुबह 4:00 बजे राहुल को मुक्त करा लिया गया। फिलहाल उदयपुर पुलिस की तरफ से केवल इतना बताया गया है कि अपहरणकर्ताओं की संख्या 6 थी। उदयपुर पुलिस राहुल को लेकर रवाना हो चुकी है। मामले का खुलासा उदयपुर में किया जाएगा। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here