कोरोना की पहली लहर में मरे कर्मचारियों के आश्रितों को अनुकंपा नियुक्ति चाहिए: कर्मचारी संघ- MP Karmchari News

जबलपुर
। मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना महामारी की द्वितीय लहर में कोरोना से मृत लोक सेवकों के आश्रित परिवार को एक अभियान के रूप में सैकड़ों अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान की जा चुकी है। दुर्भाग्य यह है कि कोरोना महामारी की प्रथम लहर में मृत लोकसेवकों के परिजन अनुकम्पा नियुक्ति हेतु आवेदन करते हैं तो उनसे यह कह दिया जाता है कि सरकार का आदेश द्वितीय लहर में मृत लोकसेवकों के लिए है प्रथम लहर वालों के लिए नहीं है। 

जिससे कोरोना महामारी की प्रथम लहर में मृत लोक सेवकों के परिजन अपने आप को ठगा महसूस करते हुए सरकार पर इस दोहरे मापदण्ड का आरोप लगाते हुए आक्रोश व्यक्त कर रहे है। सरकार का उक्त आदेश नैसर्गिक न्याय के विपरीत होकर एक ही पीडा से दुखी व आश्रय के लिए दोहरा मापदण्ड व्यक्त करने वाला है।

संघ के मिर्जा मंसूर बेग, मुकेश सिंह, आलोक अग्निहोत्री, मुन्ना लाल पटेल,सुनील राय, अजय सिंह ठाकुर, योगेन्द्र मिश्रा , मनीष चौबे, नितिन अग्रवाल, गगन चौबे, श्यामनारायण तिवारी, प्रणव साहू, राकेश उपाध्याय, मनोज सेन, राकेश दुबे, गणेश उपाध्याय, धीरेन्द्र सोनी, मो. तारिक, प्रियांशु शुक्ला, मनीष लोहिया, सुदेश पाण्डेय, मनीष शुक्ला, राकेश पाण्डेय विनय नामदेव, देवदत्त शुक्ला, सोनल दुबे, ब्रजेश गोस्वामी, विजय कोष्टी, अब्दुल्ला चिस्ती, पवन ताम्रकार, संजय श्रीवास्तव, आदित्य दीक्षित, संतोष कावेरिया, जय प्रकाश गुप्ता, आनंद रैकवार, वीरेन्द्र धुर्वे, मनोज पाठकर, सतीश पटेल आदि ने माननीय मुख्यमंत्री जी से माग की है कि कोरोना महामारी की प्रथम लहर में मृत लोक सेवकों के परिजनों को भी अनुकम्पा नियुक्ति का लाभ दिये जाने के आदेश जारी कर अभियान के रूप में अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान की जाये ताकि उनके परिजनों को भी आर्थिक संबल मिल सके। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्या करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here