GWALIOR NEWS- 63 खुशी टॉवर का विवाद, व्यापारी महेश शर्मा एवं उमेश उप्पल के खिलाफ FIR दर्ज

ग्वालियर
। लक्ष्मी बाई कॉलोनी में स्थित 63 खुशी टावर की पहली मंजिल को लेकर विवाद शुरू हो गया है एक कोचिंग संचालक अज्ञात गुप्ता ने व्यापारी महेश शर्मा एवं उमेश उप्पल के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR दर्ज करवाई है। आरोप है कि दोनों ने बिल्डिंग को अपनी संपत्ति बताकर किराए पर चढ़ा दिया। 

मामला पड़ाव थाने में दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर विवेक अस्थाना ने बताया कि शिकायतकर्ता अज्ञात गुप्ता बसंत विहार कॉलोनी में रहते हैं और कोचिंग क्लास संचालित करते हैं। उन्होंने बताया कि लक्ष्मी बाई कॉलोनी में 63 खुशी टावर मल्टीस्टोरी का फर्स्ट फ्लोर उनकी संपत्ति है लेकिन महेश कुमार शर्मा ने उसे अपनी संपत्ति बता कर अभिमन्यु राय नाम के व्यक्ति को 1.17 लाख रुपए मासिक किराए पर दे दी। 

किराएदार अभिमन्यु राय ने बताया कि उसने दिनांक 10 दिसंबर 2021 को 2.34 लाख रुपए एडवांस किराया दिया है जिसका प्रॉपर एग्रीमेंट भी किया गया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 12 दिसंबर 2021 को अभिमन्यु राय अपना सामान शिफ्ट कर रहे थे और इसी दौरान कोचिंग संचालक अज्ञात गुप्ता वहां पहुंच गए। कोचिंग संचालक एवं किराएदार दोनों ने महेश शर्मा एवं उमेश उप्पल के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की है। पुलिस ने कोचिंग संचालक की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें. 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here