MP NEWS- कांग्रेस के दो नेताओं के खिलाफ बलात्कार और ब्लैकमेलिंग का मामला

भोपाल
। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में युवक कांग्रेस की जिलाध्यक्ष महमूद अंसारी और पूर्व पार्षद एवं कांग्रेस नेता कलीम पहलवान के खिलाफ बलात्कार और ब्लैकमेल का मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बाद युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने जिला अध्यक्ष महमूद अंसारी को पद से हटा दिया। 

बुरहानपुर के एसपी राहुल कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली में प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि पूर्व पार्षद कलीम पहलवान ने काम के बहाने से महिला को अपने ऑफिस बुलाया और उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ संबंध बनाए। बदनामी की दर से उसने परिवार एवं पुलिस को कुछ नहीं बताया। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष महमूद अंसारी ने इस बात का फायदा उठाकर उसे बदनाम करने की धमकी देकर संबंध बनाएं। महिला का कहना है कि पिछले 4 सालों से दोनों कांग्रेस नेता उसका शोषण कर रहे हैं। 

एसपी राहुल कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी गई है। इन्वेस्टीगेशन में अपराध प्रमाणित होते ही दोनों नेताओं की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने जिला अध्यक्ष महमूद अंसारी को पद से हटा दिया है। कहा है कि जब तक न्यायालय से निर्दोष प्रमाणित नहीं हो जाते, महमूद अंसारी को पद से निलंबित किया जाता है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here