JABALPUR NEWS- ऊपर मेरा दोस्त अकेला है, उसके पास जा रहा हूं: विधायक के बेटे का सुसाइड नोट

जबलपुर
। बरगी विधानसभा सीट से विधायक एवं कांग्रेस के प्रतिष्ठित नेता संजय यादव की बेटे विभव उर्फ विभु यादव उम्र 17 वर्ष ने गुरुवार 11 नवंबर 2021 को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। उसका सुसाइड नोट सामने आया है जिसमें उसने बताया है कि उसे कोई परेशानी नहीं है बल्कि वह अपनी खुशी के लिए मर रहा है। उसका दोस्त ऊपर अकेला है, इसलिए उसके पास जा रहा है। 

मेरा दुख न मनाना, मेरी यादों के सहारे खुश रहना

विभु के कमरे से हिंगलिश (अंग्रेजी और हिंदी, दोनों) में सुसाइड नोट पुलिस को मिला है। इसमें उसने लिखा- मेरे मम्मी, पापा और भाई सब दोस्त सभी बहुत अच्छे हैं। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। मेरा दोस्त ऊपर अकेला है। मैं भी उसके पास जा रहा हूं। मैं सुसाइड खुद की खुशी के लिए कर रहा हूं। सुसाइड का ख्याल काफी समय से आ रहा था, पर हर बार कुछ न कुछ कारणों से इरादा बदलना पड़ जाता था। मेरा दुख न मनाना। मेरी यादों के सहारे खुश रहना।

मैं घटिया हरकत करने जा रहा हूं, अभी मेच्योर नहीं हुआ

पापा, मम्मी और भैया को अच्छे से रखना। मैं घटिया हरकत करने जा रहा हूं। अभी मेच्योर नहीं हुआ। खुद की खुशी के लिए सुसाइड कर रहा हूं। मेरी वजह से आपको दर्द झेलना पड़ेगा, पर आप सब खुश रहना। अनजाने में हुई भूल के लिए मुझे माफ करना...।

मरने से पहले दोस्तों को गुड बाय MSG किया, टीचर और फैमिली से माफी मांगी

विभु ने अपने पांच दोस्तों को गुडबाय मैसेज भेजा था। मैसेज में लिखा- तुम सब बहुत अच्छे हो। अपना ख्याल रखना। मैं जा रहा हूं। वहीं, उसने सुसाइड नोट में अपने परिवार, रिश्तेदार, दोस्तों और टीचर्स से माफी मांगी है। परिवार को सपोर्ट न कर पाने का दुख जताया है। पुलिस ने सुसाइड नोट FSL की मौजूदगी में जब्त कर लिया है। इसकी राइटिंग एक्सपर्ट से जांच कराई जाएगी। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here