INDORE NEWS- कांग्रेस नेता की बहू सोनिया के खिलाफ FIR

इंदौर
। कांग्रेस नेता कृपाशंकर शुक्ला की बहू सोनिया शुक्ला के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। आरोप है कि उन्होंने वरिष्ठ नागरिक महेश शर्मा के फ्लैट पर कब्जा कर लिया था। कोर्ट से डिसीजन हो जाने के बाद भी सोनिया शुक्ला फ्लैट खाली करने को तैयार नहीं थी। कलेक्टर मनीष शर्मा ने एसडीएम पराग जैन को मौके पर भेजकर फ्लैट खाली कराया और वरिष्ठ नागरिक महेश शर्मा का कब्जा कराया।

वैष्णवी महेश शर्मा ने सोमवार को कलेक्टर मनीष सिंह को इस मामले की शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि साधना नगर स्थित महावीर कृपा अपार्टमेंट में उनके फ्लैट पर कब्जा किया गया है। एरोड्रम थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि महावीर कृपा अपार्टमेंट का निर्माण सोनिया शुक्ला के प्रति अतुल शुक्ला ने किया था। पीड़ित महेश शर्मा ने उनसे यह फ्लैट खरीदा था। पैसे का लेन देन हो गया था लेकिन रजिस्ट्री नहीं हो पाई थी। इसी दौरान अतुल शुक्ला ने आत्महत्या कर ली। 

क्योंकि फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो पाई थी इसलिए अतुल शुक्ला की पत्नी सोनिया शुक्ला ने महेश शर्मा के फ्लैट पर कब्जा कर लिया और अपना ताला डाल दिया। 6 साल तक महेश शर्मा के फ्लैट पर सोनिया शुक्ला का डाला डाला। मामला कोर्ट में चला गया। कोर्ट ने महेश शर्मा के फेवर में डिसीजन दिया। न्यायालय के आदेश अनुसार सोनिया शुक्ला को फ्लैट खाली कर देना था परंतु उन्होंने ऐसा नहीं किया। 

इस मामले की शिकायत कलेक्टर मनीष सिंह को मिलने के बाद उन्होंने एसडीएम पराग जैन को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। तहसीलदार लोकेश आहुजा और पुलिस की टीम ने अपार्टमेंट पहुंचकर ताला खुलवाकर बुजुर्ग को उनके फ्लैट का कब्जा सौंपा। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here