INDORE NEWS- शादी समारोह से लौटे 5 लोग पॉजिटिव, 10000 लोगों के बीच वायरस की संभावना

इंदौर
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर कोविड-19 पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। चिंता की बात हुई थी शादी समारोह में शामिल हुए 5 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। यह लोग किससे संक्रमित हुए और इन्होंने कितने लोगों को संक्रमित किया पता लगाने के लिए 10000 लोगों का टेस्ट करना होगा। 

पीपल्याहाना स्थित मिलन हाइट्स में रहने वाले 4 लोग और राजेंद्र नगर में रहने वाले एक व्यक्ति कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी लोग शादी समारोह से वापस लौटे थे। उसके बाद बीमार हो गए। वहीं दूसरी ओर अन्य 3 मरीज स्कीम नंबर 71 के निवासी हैं। 1 मरीज रुकमणि नगर का रहने वाला है। 1 मरीज का उपचार मेदांता अस्पताल में चल रहा है। इसकी भी जांच में कोविड संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा 1 मरीज और संक्रमित मिला है।

एमएचओ डा. बीएस सैत्या ने बताया कि सभी 13 मरीज एसिंप्टोमेटिक है। उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग कर उन्हें कोविड-19 सेंटर और अन्य अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया जाएगा। समाचार लिखे जाने तक कांटेक्ट उसी में से किसी का भी सैंपल कलेक्ट नहीं किया गया था। MHO का कहना है कि वर्तमान में मिल संक्रमितों के सैंपल को वायरस के वेरिएंट का पता लगाने व जिनोम सीक्वेंसिंग जांच के लिए दिल्ली भेजा जा रहे है।  इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !