CM RISE SCHOOL- शिक्षकों की चयन परीक्षा की तारीख बदली

भोपाल
। लोक शिक्षण संचालनालय मध्यप्रदेश द्वारा सीएम राइज स्कूलों के लिए शिक्षकों की चयन परीक्षा की तारीख बदल दी गई है। डीपीआई की तरफ से कारण स्पष्ट नहीं किया गया है। यह परीक्षा जो दिनांक 21 नवंबर को आयोजित होने वाली थी अब 28 नवंबर 2021 को आयोजित की जाएगी।

सीएम राइज स्कूल शिक्षक चयन परीक्षा की नई तारीख

लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा संचालक, राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा बोर्ड मध्यप्रदेश को लिखें पत्र के अनुसार सीएम राइज विद्यालयों के लिए विभिन्न संवर्गों के शिक्षकों की चयन परीक्षा दिनांक 21.11.2021 (रविवार) को आयोजित करने हेतु लेख किया गया था। अपरिहार्य कारणों से यह परीक्षा अब दिनांक 28.11.2021 (रविवार) को आयोजित की जायेगी। कृपया तदनुरूप कार्यवाही करने का अनुरोध है।

पत्र पर कामना आचार्य अपर संचालक भोपाल के हस्ताक्षर हैं। इस पत्र की प्रतिलिपि समस्त संभागीय संयुक्त संचालक, लोक शिक्षण को सूचनार्थ एवं आवश्यक कार्यवाही बाबत और समस्त जिला शिक्षा अधिकारियों की ओर भेजकर पत्र 2015 दिनांक 3.11.2021 के क्रम में संलग्न द्वितीय सूची अनुसार सभी परीक्षार्थी शिक्षकों को सूचित करके दिनांक 18 नवंबर 2021 तक अभी स्वीकृति प्राप्त करने के लिए कहा गया है। मध्य प्रदेश के कर्मचारियों से संबंधित समाचारों के लिए कृपया Karmchari news MP पर क्लिक करें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here