मध्य प्रदेश के एक मंत्री को जूते मारने पर 1 लाख रुपए इनाम का ऐलान- MP NEWS

भोपाल
। ठाकुरों की महिलाओं को निकालकर काम कराने की अपील करने वाले मध्यप्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल को जूते मारने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने का ऐलान करणी सेना द्वारा किया गया है। पूरे प्रदेश में बिसाहूलाल का विरोध तेज हो गया है और उन्हे बर्खास्त करने की मांग की जा रही है। लोग इसलिए भी नाराज हैं कि सीएम शिवराज सिंह ने भी उनके बयान की निंदा नहीं की। 

ये घोषणा करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष ने भिंड में की है कि अगर बिसाहूलाल साहू ने चम्बल में कदम रखा तो उनकी जूतों से पिटाई होगी और मुंह काला किया जाएगा। इतना ही नहीं ये भी वादा किया है कि उन्हें जूते मारने वाले को करणी सेना 1 लाख का इनाम देगी। करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह भदौरिया मंत्री के विवादित बयान से खासा नाराज हैं। इस मामले पर उन्होंने जब मीडिया से चर्चा की तो आक्रोशित होकर खुद आपा खो बैठे और मंत्री जी के खिलाफ अभद्र बयान दे बैठे। 

उन्होंने कहा कि खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहू लाल साहू ने महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी की है, अगर मंत्री ने सार्वजनिक मंच से महिलाओं से माफी नहीं मांगी तो, उनका भिंड में करणी सेना के लोग जूतों की पिटाई करके स्वागत करने के लिए तैयार हैं। ऐसे मंत्री का मुंह काला कर देना चाहिए और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो युवा ये काम करेगा उसे करणी सेना  एक लाख इनाम देगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here